Total Pageviews

Wednesday, September 1, 2010

लव जेहाद ,एक सुनियोजित साजिश

लव जेहाद ,
ठीक सुना आप ने ,जेहाद वो भी प्यार से ,
इस्लाम बढाने का नया नीच और घ्रणित हथकंडा 
आज कल बहुत बड़े पैमाने पर ये शाजिश चल रही है . मुस्लिम लड़के भोली भाली हिन्दू लड़किया को बरगला कर मुस्लिम बना रहे है . कमी हम में भी है , हम अपने बच्चो को ये नहीं बताते की इतिहास की सच्चाई क्या है . समाज में कौन कौन से कुचक्र चल रहे है .उन से उनके दोस्तों के बारे में नहीं पूछते . जिस  के कारण ये कुचक्री अपने मकसद में कामयाब हो जाते है .
अभी २ साल पहले दिल्ली में 500 हिन्दू -मुस्लिम विवाह हुए . सबसे आश्चर्यजनक बात ये है की सारे 500  लड़के मुस्लिम और लड़किया हिन्दू थी .
हिन्दू लड़किया आसानी से  धोखा खा जाती है   क्यों की धर्म  पर हमारी पकड़ या आस्था कमजोरहो गई है .हिंदुत्व की बात तो घिसे पिटी बात लगती है आज की पीडी को . मैं भी आज की पीड़ी का नौजवान हू  और ये बात महसूस  करता हू .
बहुत से केस  में ये मुस्लिम लड़के अपना  हिन्दू  नाम  बताते है  और जब तक सच्चाई पता चलती है बहुत देर हो चुकी होती है .
 अभी लगभग  4  माह पूर्व की 1  घटना है . एक मुस्लिम लड़का  अपना हिन्दू नाम बताते हुए एक लड़की को झासा दे कर पीलीभीत  से कानपुर बुलाया .लड़की  की उम्र 16  साल के आस पास थी  जाहिर सी बात है उस को बरगलाया गया था .यहाँ पर  उसे सच्चाई का पता चलते ही लड़की ने शादी से इंकार कर दिया . अब उस  के पास
आत्महत्या  का  विचार था . पर इश्वर  की क्रपा से समय रहते मेरे दोस्तों को इस  का पता चल गया और उस लड़की को समझा कर उस  के घर  तक  छोड़ कर आये .
मैं  इतना ही  कहूँगा की अपने बच्चो में भी धर्म के प्रति आस्था बढाए जिस से उन के साथ धोखा  न हो.इन को सही  इतिहास  की जानकारी दे . जिस से वे आने वाते खतरों से सावधान हो कर उन का सामना कर सके .

  

No comments: